dard shayari



दर्दे दिल शायरी


dard e dil shayari, dard dil shayari, दर्दे दिल शायरी
dard bankar

Dard Bankar

दर्द बनकर ही रह जाओ हमारे साथ
सुना है दर्द बहुत देर तक साथ रहता है
Dard E Dil Shayari, Dard Dil Shayari, दर्दे दिल शायरी
dard e dil shayari 2 lines

Dard E Dil Shayari 2 Lines

सजदे कीजिए या मांगिए दुआए
जो आप का है ही नही वो आपका होगा भी नही
Dard E Dil Shayari, Dard Dil Shayari, दर्दे दिल शायरी
dard e dil shayari photos

Dard E Dil Shayari Photos

जब हुई थी मोहब्बत तो लगा किसी अच्छे कम का है सिला
खबर ना थी की गुनाहों की सजा ऐसे भी मिलती है
Dard E Dil Shayari, Dard Dil Shayari, दर्दे दिल शायरी
pyar ka dard shayari hindi

Pyar Ka Dard Shayari Hindi

ये दिल मेरा बार बार इस कदर ना रोता
काश मुझे तुमसे मोहब्बत ना होता
dard e dil shayari in hindi font

Dard E Dil Shayari In Hindi Font

खेलना अच्छा नहीं किसी के नाज़ुक दिल से
दर्द जान जाओगे जब कोई खेलेगा आपके दिल से
best dard shayari

Best Dard Shayari

उसका वादा भी अजीब था की ज़िन्दगी भर साथ निभाएंगे
मैंने ये नहीं पूछा की मोहब्बत के साथ या यादो के साथ
pyar ka dard shayari

Pyar Ka Dard Shayari

ना रख किसी से मोहब्बत की उम्मीद ऐ दोस्त
कसम से लोग खुबसूरत बहुत है पर वफादार नहीं
dard love shayari

Dard Love Shayari

कोई अच्छा इलाज बता दे जालिम
तेरे ख्यालो की बीमारी हो गई है
shayari dard dil ki

Shayari Dard Dil Ki

ना आँखों से छलकते है ना कागज़ पर उतरते है
दर्द कुछ ऐसे है जो बस भीतर ही पलते है

Comments

  1. नमस्कार श्री मान जी,
    मैं हमेशा आपके उद्धरणों को अपनी दिनचर्या में पढ़ता हूं। क्योंकि आपका कंटेंट बहुत अच्छा है। मैं आपसे बहुत अच्छी तरह प्रेरित हूं। क्योंकि आप ब्लॉगर पर ब्लॉग बना सकते हैं और टॉप लेवल पर रैंक कर सकते हैं। यह मेरे लिए शानदार है। क्योंकि मैं कोट्स और सैड पोएट्री से संबंधित ब्लॉगर्स पर भी ब्लॉग बना रहा हूं।
    लिंक उपलब्ध है आप कृपया मेरी प्रेरणा के लिए जाँच कर सकते हैं।

    ReplyDelete
  2. nice shayari https://www.shayari.tech/tareef-shayari/

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog